पानी से बिल्कुल भी नहीं डरता ये 5 स्मार्टफोन, चाहे कितना भी अंदर गहरा पानी में वीडियो बना लो। 

पानी से बिल्कुल भी नहीं डरता ये 5 स्मार्टफोन, चाहे कितना भी अंदर गहरा पानी में वीडियो बना लो। 
पानी से बिल्कुल भी नहीं डरता ये 5 स्मार्टफोन, चाहे कितना भी अंदर गहरा पानी में वीडियो बना लो। 
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

 

दोस्तों आप सबको बता दे की आज के समय में स्मार्टफोन बनाने वाली सभी कंपनियां इतना ज्यादा हैवी स्मार्टफोन बना रहा है कि आप उसके बारे में अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। पहले के जमाने में ये सभी मोबाइल बनाने वाली कंपनियां केवल फोन बनाती थी लेकिन आज के समय में ये सभी स्मार्टफोन बनाने वाले कंपनियों फोन के नाम पर हथियार बना रही है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सभी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों अपना अपना टॉप स्मार्टफोन बना रखा है। जो की ऊंचाई से गिर जाने के बावजूद भी उसके ऊपर थोड़ा सा खरोच भी नहीं आता है और आप उस फोन को पानी के गहराई में भी ले जाकर फोटो खींच सकते हैं और वीडियो बना सकते हैं। तो आइए हम उस 5 ऐसे स्मार्टफोन बनाने वाले कंपनी के बारे में जानते हैं जो कि फोन नहीं बल्कि फोन के नाम पर हथियार बन रहा है।

 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है OPPO का बता दे की Oppo कंपनी का Oppo F27 Pro Plus 5G स्मार्टफोन है जिसका कीमत है मात्र 27,999 यह फोन पानी के लिए सबसे सुरक्षित है। इस फोन को आप बिना घबराए पानी के अंदर ले जा सकते हैं यह स्मार्टफोन iP69 रेटिंग के साथ आता है इस स्मार्टफोन को 30 मीटर तक गहरे पानी के अंदर ले जाया जा सकता है।

 

इसके बाद इस लिस्ट में दूसरा फोन है मोटोरोला कंपनी का बता दे की मोटरोला कंपनी का एक शानदार स्मार्टफोन है जिसका नाम Motorola Edge 50 है। यह स्मार्टफोन iP68 रेटिंग के साथ आता है जो कि इसे पानी के अंदर कंपैटिबल बनता है इसका प्राइस भारत के अंदर मात्र 27,999 रुपया है। ये स्मार्टफोन भी पानी के अंदर काफी ज्यादा सुरक्षित रहता है यह स्मार्टफोन बहुत पतला और हल्का और मजबूत भी आता है इस स्मार्टफोन में अच्छे कैमरा और अच्छे स्क्रीन भी इस्तेमाल किया गया है।

पानी से बिल्कुल भी नहीं डरता ये 5 स्मार्टफोन, चाहे कितना भी अंदर गहरा पानी में वीडियो बना लो। 

सावधान! Honor ने लॉन्च किया गरीब और अमीरों के लिए 50MP कैमरा वाला जबरदस्त Flip फोन, मात्र इतने कीमत पर 

 

इसके बाद इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है Vivo कंपनी का Vivo कंपनी का इस फोन का कीमत मात्र 49,999 है। अगर आपको अच्छा कंपनी का और तेज प्रोसेसर वाला और वाटरप्रूफ वाला फोन चाहिए तो ये वीवो कंपनी का स्मार्टफोन आप सबके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो जाता है। इस स्मार्टफोन में बहुत अच्छे कैमरा और काफी तेज प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है। जो की इस प्रोसेसर की वजह से यह स्मार्टफोन काफी तेज चलता है। मोटरोला की तरह ये स्मार्टफोन भी iP68 रेटिंग के साथ आता है।

 

इसके बाद इस लिस्ट में चौथा नाम है एप्पल कंपनी का एप्पल कंपनी के इस फोन के बारे में कौन नहीं जानता है एप्पल के इस फोन के बारे में लगभग हर कोई व्यक्ति जानता है और जानना चाहता है। बता दे की एप्पल कंपनी के iPhone 15 सीरीज एप्पल के सबसे लेटेस्ट फोन में से एक है। जिसका कीमत है मात्र 65,499 रुपया है सभी नए आईफोन पानी से सुरक्षित होते हैं यानी एप्पल कंपनी के सभी आईफोन में iP68 रेटिंग इस्तेमाल किया गया होता है। एप्पल कंपनी के iPhone 15 सीरीज को 30 मिनट तक 6 मीटर गहरे पानी के अंदर इस्तेमाल किया जा सकता है बिना कोई परेशानी के।

 

इसके बाद इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है सैमसंग कंपनी का सैमसंग कंपनी का यह स्मार्टफोन सबसे महंगा फोन में से एक है और बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। इस फोन का कीमत 1,64,999 रुपया है यह स्मार्टफोन एक फोल्ड स्मार्टफोन है यानी सैमसंग कंपनी के इस फोन को आप मोड सकते हैं। यह फोन पानी से काफी ज्यादा सुरक्षित रहता है जो की बहुत कम फोल्डिंग स्मार्टफोन में होता है। यानि कहने का मतलब जितने भी कंपनियां फोल्डिंग स्मार्टफोन बनाते हैं वह सब बिना iP68 रेटिंग के होता है सैमसंग ही एक ऐसा कंपनी है जो iP68 रेटिंग के साथ फोल्डिंग फोन बनता है जो की वाटरप्रूफ होता है।

 

यह पोस्ट निम्नलिखित विषयों को कवर करेगी छुपाई

इसको भी पढ़े

दिल्ली में AC गिरने से दो छात्र की हुई मौत, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ये गलती, जाने डिटेल में

Jio का धमाकेदार स्कीम, अब यूजर्स को मिलेगा अपनी मनपसंद मोबाइल नंबर जाने पूरा प्रोसेस

क्या होता है Airplane Mode और फ्लाइट में इसे On करने के लिए एयरलाइन के तरफ से क्यों कहा जाता है। 

आ गया BSNL का धांसू प्लान 160 दिन के लिए, इसमें मिलेगा रोजाना 2GB डेटा, अब यूजर्स दबाकर चलाएंगे फास्ट इंटरनेट। 

आ गया 7 हजार से भी कम कीमत पर सबसे धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिलेगा तगड़ा बैटरी और धांसू कैमरा जाने डिटेल में।

Jio-Airtel शोर मचाते रह गए और पीछे से BSNL ने मार दिया बाजी, और इसके सस्ते प्लान ने मचाया पूरे भारत में तहलका। 

बड़े काम का चीज है AC का ये सीक्रेट बटन, इसको On करते ही दिखने लगेगा जादू लेकिन On करने से पहले जान ले ये बातें।

मोदी सरकार का बड़ा ऐलान अब मोबाइल में चल रहा है BSNL का 4G नेटवर्क, सामने आया तस्वीर जाने डिटेल में।

कंपनी अपने सभी IndiGo पायलेट्स को फ्री में बांट रहा है iPad, जानिए आखिर क्यों कंपनी हुआ मेहरबान। 

अब सूरज की रोशनी से चार्ज होगा आपका स्मार्टफोन, वैज्ञानिकों ने खोज निकाला नया टेक्नोलॉजी जाने डिटेल में

 

 

http://India

 

Leave a Comment